Ye Sabse Badi Scam Propfirm he Koi Bhi…
Ye Sabse Badi Scam Propfirm he Koi Bhi Iske Account purchase karke Apne Paise aur Time Waste nahi karna In logo ne mera 546$ ka payout abhi tak nahi diya aur Na Koi Reply de rahe he And Na Koi Reason Payout dena ka Ye Salo Ke Pass paise he nahi aur Propfirm khol ke baith gaye he Mene iske Customer Support se baat ki Kai baar Wo Mujhe Bolte he hamare manager se baat karo Telegram I'd Dekar Aur Us Bande ne Mujhe Block kardiya he Bina Kisi reason ke Just Isliye Ki Mujhe Payout Dena Padega Propw Is A Biggest Scam Propfirm Propfirm ye log chala rahe he aur Customer Support par jao To Waha Bol rah