@hadmatiyavivek bhai aap log chor ho…
1
@hadmatiyavivek bhai aap log chor ho kya naa co tact number hai naa mail me reply krte ho 22 feb se order kiya hai abhi tk koi update nhhi hai are bhai maal nhi hai toh paise lauta do other wise legal action ke sth fraud ka case bhi likhwaunga
★☆☆☆☆